Tuesday 14 November 2017

बगियारा लोपैस इंस्टार्क्स


डकार मिलान बायडोवस्क - 23. 10. 2018 बगगीरा एम ना डाकर एस एचवीज़डनू सेस्टावॉ कोलोम - लॉप्राइस टैक्सा नेमोनैक्यूट से स्टैटल स्कूटन्यैकुटम। वेदले मार्टिना कोलोमेकातुहो ब्यूडे हैकुतेजेत ना रैली डैकर 2017 बार्वी टायकातुमू टाट्रा बगगीरा रेसिंग लेएक्यूट एलेस्करॉन लोपराइस। ओबा जेज़सी माजीक्यूट नेजेस्कार्न्स कानोनीएक्यूट एजेस ए के जेजेच ज़ोडैकुर्नेनेक्ट एट एजेसिड विद यूडुटाटेस्टनियाट्यूट वि एलिटनीक्यूट डेसिटेट्स डायजेक्ट डॉपोमॉजिक ज़ाक्यूटवोडनिएक्ट ऐट टैट्रा फीनिक्स। स्पॉस्करॉन्टीसीएक्टामेम तंत्रज्ञानी लोप्राइज़ोव एजामाएटिक बाय लार्स्टिस्टिविनिएटिक ऑडेकनटियाट्यूट यूकाइस्टास्टी वी ज़ाक्यूट्यूड एज स्ट्रैनी डेविड वर्स्कोनेक्वेक्यूटेहो। bdquoTyacutem nechal rozhodnutacute na mne, eho si na jedneacute stran velice vaacuteiacutem, न ही स्वर्ग डरुहेक्यूट और माई नलोली स्ट्रैब्रोर्नोउ ओपोवद्नोस्ट। Vyjacuteeniacute leacuteka sice nebyla o kategorickeacutem zaacutekazu uacuteasti, zaacuterove mi ale nikdo nepotvrdil, और ईश्वरीय विद्वान ड्यूवटेक्नेंकियटिहो प्ल्नहॉडेनटिएक्टाहो प्राोजु, डेविड एस टिकाटम, और डैकरु 2017 में एक सच्चाई के रूप में विकसित किया गया था। bdquoDavidova rozhodnutacute na jedneacute stran litujeme, o वाइकाटेस सी एले सेनियाक्यूटेमिया जेहो ओडप्रोव्ड्नोस्टी के टाइकाट्यूमु, लिंडू कोन्स्टेटोवल टायक्यूटेमोवाइएक्ट मॅनर Jan Kalivoda, पैड कैटरीनास्टाइमेटिक नेशनलिडेक्यूट यूट्यूएट एट एट एग्वाक्वेक्यूचुअनकायट डरहाक्यूटेहो जेज़्डस। bdquoMli jsme v hledaacuteku nkolik पायलट मार्टिन प्रोकॉप डोजेल ना बाजा अरागोन की फीनिक्सम डरहैयाकुते, एसवेक्यूट सी ज़ोन वॉयंटम फीनिक्स उील आई तोमाकुटसकरून ओडेनिआक्यूटेक। इनटेनज़िव्नैंक्यूट जेडनाकुटिनियाट्यूट जेएसएम वेदली रोवन के कार्लेम ट्रिन्यैक्यूटेम, एलडीक्वा रिकोपुलुज जन कालवोड डनीक्यूट एनक्लिका पॉज़ेललियाक्यूट एमएसएक्यूट। नाकोनेक जौयुक्तिदेव्वल स्वेक्सीटम ज़ेस्ज़ेबम नॅकाटाहोडा वि पोडोब यूएकास्टीटी एलेस्कार्ड लोपराइज ना जेडेनेयुट ज टेस्टोवासीएक्टेक एकेसीएक्यूट। bdquoVedeniacutem tyacutemu मील बाला नबियाक्युट्यूनट्यूट मोनोस्ट स्वेजनियाट्यूट वि पोझेलनियाक्यूट एवोल्यूसी डकारर्सकेकेट टैट्री फीनिक्स वी कूपरिवाली और पॉलीगोनू में कोपिवनी, सीजेएस एमएल कोसके से डोडो, एलसीके इकाटैकएक्यूट ऐप्लिकेशंस लॉप्रेस स्टार्ट्यूज्यूएट्यूएक्शियुट न्यू पॉड क्यूक्यूटिव ऐन्टेनाएक्स टाट्रा बगगेरा रेसिंग टाइकोटम्यू, जेनेटिक स्ट्रॉस के जॉन टॉमकेनटेक। bdquoPopopiteln मी zajiacutemalo, posledniacute zkuscaronenost एस Tatrou jsem एमएल वी roce 2018, केडीएस जेएसएम testoval फैट बॉय। ज्वालामुखी पेस्टा मैक्यूट रॉडिनो लोपराइस के यूनिकाकुटिनियाक्युम कन्सेप्टम पॉडवोज़ाउ Tatra dlouhleteacute zkuscaronenosti, न्यूयाक्यूट फीनिक्स एलेस्केरोन वेलकम पिकुटजमन पेक्वापिल। bdquoDostali jsme se do staacutedia, kdy k meacutemu vstupu do tyacutemu chybl pomyslnyacute krek। दस जेएसएम नाकोनिक स्पोलाइकेटामी सिलीमी यूिनिली, प्रोटोज़ जेएसएम ऑपेरटिवन नास्टविली सेकंडट्रूटीई टेस्टोवाएटिनियाट्यूट ना स्लोवेनस्कु अ वी मेरस्कु, बाम केटरक्यूटेक प्रोन्नन एफिनैकुटेलनीक्यूट यूकाउटेप्रेवी नास्टेवेनियट्यूट ट्लमी ए स्टेबिलिज़ेस प्रो एमजे स्टाइल जैकोटेज़ी। मार्टिन कोलोमाएकोट के लिए न्यू मैक्सिको के मार्टिनेम कोलोमीक्यूटेम माइकिटिम और व्हाइकेटरोज़ाएनाटिक यूएक्स्यूपैक्ट. डेक्वियो एस के नए मॉडल के लिए प्रोम मैकेमिक व्होक्यूएटेजवा के लिए प्रोमेटेड प्रोमेटेड डायरेक्ट मैनेजमेंट। bdquoAngaovaacuteniacute Alescarone povauji za velmi povedenyacute krok सेस्टा के यूकेपस्पू क्यू स्टेजेन रिक्लीक्यूटेक जेजेडसी के साथ ही एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। Naviacutec वी minulyacutech dvou letech nasaacuteval Alescaron atmosfeacuteru वी zahraniniacutech tyacutemech एक viacutem, ई jeho poznatky समर्थक naacutes mohou byacutet hodn zajiacutemaveacute एक inspirativniacute. ldquo Tyacutem टाट्रा Buggyra दौड़ postavil ve sveacutem technologickeacutem सेंतरू वी Roudnici नाद लाबेम druhyacute speciaacutel टाट्रा फीनिक्स, कर jeho kabiny usedne Kolomyacute एस ब्रेटरी Kiliany bdquoPosledniacutech trnaacutect डीएन bylo na diacuteln hodn ruscaronno Velkeacute diacuteky पॅटिक्यूट मैकेनिक, kteiacute stihli फीनिक्स के poadovyacutem iacuteslem dva dodlat। डेविड वर्स्कॉन्केक्यूटेक के लिए निपुणता के लिए एक द्विशताब्दी के रूप में काम करने वाले लोगों के लिए, एक काम करने वाले युवाओं के साथ काम करने वाले लोगों के साथ कामयाज की कामयाबी के अंत में कामयाज की आखिरी आजादी का अंत और डार के ट्रकर डेरॉय (आईवेको) की हार क्यों नहीं यह बिल्कुल बहादुर है नव स्थापित लॉप्रेस बगगीरा डकार फोर्स टीम का लक्ष्य सुविधा का विवाह सिर्फ दायर रैली, एले लोपैस, मार्टिन कोलोम और जारोस्लाव वाल्टर के तीन सबसे लंबे समय तक सबसे सफल पायलटों की भागीदारी पर आधारित सुविधा के विवाह में प्रवेश या डकार गठबंधन पर आधारित है। संभ्रांत पायलटों की यह त्रयी पूरी तरह से टाट्रा बगगिरा टीम और लोपैस इन्स्टाइनक्स टीम के सभी विकास और तकनीकी क्षमताओं पर भरोसा करेंगे। हम सभी महत्वपूर्ण पर सहमत हुए हैं, अब हम केवल तकनीकी विवरणों जैसे कि विनिर्माण क्षमता के बारे में चर्चा करते हैं, ने बगगीरा टीम मैनेजर जान कालवोडा की पुष्टि की। लेकिन जैसा कि उन्होंने बाद में जोड़ा, दोनों टीमें अपनी पहचान बरकरार रखेगी और अपने देनदारियों को अपने मौजूदा भागीदारों के प्रति बनाए रखेगी। यह उनके हित में भी है कि हमारी नई संयुक्त परियोजना के साथ-साथ यह कर सकते हैं। यद्यपि एले लॉप्रैस और मार्टिन कोलोम ने कई डकार चरणों को अतीत में नियंत्रित किया था, उनकी महत्वाकांक्षाएं अधिक हैं मनुष्य को हमेशा आगे जाना चाहिए हम सभी जानते हैं कि अगर हम कमज और इवको जैसी चीज़ों के साथ प्रतिस्पर्धा करना चाहते हैं, तो हमें रूसी कदमों का पालन करना चाहिए, जो कि स्थिति का आकलन करने और प्राथमिकताओं को परिभाषित करने में सक्षम होना चाहिए। मैं शब्द की रणनीति की रणनीति के खिलाफ भी नहीं होगा, मार्टिन कोलोम की प्रशंसा की हालांकि टीम में व्यक्तियों को जीतना है, हम बिल्कुल स्पष्ट हैं कि दौड़ के कुछ हिस्सों में व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा को टीम के हितों के अधीन किया जा सकता है। रूसियों ने हर साल यह दिखाया। समग्र सफलता प्राप्त करने के लिए तीन समान अच्छे पायलटों की एक मजबूत टीम को एक साथ रखना आवश्यक है मार्टिन के स्पष्टीकरण के लिए जेरोस्लाव वाल्टर ने कहा, आपके पीछे दो घंटे के महत्वपूर्ण क्षण में एक टीम साथी ड्राइविंग कोई मदद नहीं है। नई परियोजना एले लॉप्राइस के संबंध में, ग्योटेक स्थिर से तीन हजार घोड़ों की टीम के बारे में बोलती है जो विजेता मंच के लिए टैट्रा स्पेशल ड्राइव करेगा। और आदर्श रूप से समग्र जीत के लिए, जैसा कि वे कहते हैं, खत्म में दूसरा पहला हारने वाला है प्रतियोगिता के दौरान हम एक एकीकृत डिजाइन, रसद और सेवा पृष्ठभूमि का उपयोग करेंगे। हम चयनित घटकों के एकीकरण के उद्देश्य से परीक्षण पर सहमत हुए हैं और कर्मचारियों को संयुक्त भौतिक तैयारी से गुजरना होगा। इस साल के सबसे सफल चेक पायलट ने ग्रिटेक इंजन का प्रारंभिक परीक्षण कर लिया है, जिसके बाद उन्होंने डाकर मिशन की शुरुआत की घोषणा की। मुझे कहना होगा कि मैंने अभी तक एक मजबूत इंजन ड्राइव का अनुभव नहीं किया है। मैं कम गति में भारी टोक़ से मुख्य रूप से आश्चर्यचकित हूं, नए कुल के प्रदर्शन पर एली ने टिप्पणी की। रॉबिन डोलेज द्वारा उनकी राय भी साझा की जाती है। तकनीकी सहयोग शुरूआत से ही सही दिशा में शुरू हो गया है। हम आगे ब्योरे पर काम करते हैं, जिसे हम स्पष्ट कारणों से अभी तक निर्दिष्ट नहीं करना चाहते हैं। फिर भी, सिल्क वे रैली के लिए पर्याप्त समय है।

No comments:

Post a Comment