Saturday 18 November 2017

Autogameforext


ZCMs प्रौद्योगिकी के बारे में ZCM अपनी गतिविधियों के लिए एक मजबूत तकनीकी आधार पर निर्भर करता है। ये उपकरण वर्तमान में जेडसीएम परियोजनाओं और पोर्टफोलियो प्रबंधन के निष्पादन में सबसे आगे उपयोग में हैं: एएक्स (यूनिक्स ऑपरेटिंग सिस्टम का आईबीएम स्वाद) का उपयोग करते हुए उच्च प्रदर्शन आईबीएम पी-सीरीज पावर -5 टीएम वर्कस्टेशन के एक नेटवर्क। इसके अलावा, लिनक्स और चलने वाले समर्पित पीसी विंडोज विशिष्ट कार्यों के लिए उपयोग किया जाता है स्पैकेसी टीएम में प्रोटोटाइपिंग और फ्रंट एंड प्रोग्रामिंग फोरट्रान, सी, यूनिक्स शेल और अन्य भाषाओं में उत्पादन प्रोग्रामिंग संख्यात्मक एल्गोरिदम: स्वामित्व खोज और अनुकूलन एल्गोरिदम सांख्यिकीय, गणितीय और गेम-थ्योरी एल्गोरिदम के उन्नत अनुप्रयोग। रीयल-टाइम फाइनेंशियल डाटाफीड: रीयल-टाइम फाइनेंशियल डाटाफीड को हाई-स्पीड वीपीएन के रूप में सेट किया जाता है, जो डाटा प्रदाताओं के सर्वर से जुड़ी दोहरी 6 एमबी इंटरनेट लाइनों के माध्यम से होता है। एक आईबीएम पावर 5 समर्पित वर्कस्टेशन हमारे आईडी 7 इन्ट्रेडय प्रोग्राम को चलाने के लिए, साथ ही साथ हमारे दूसरे कार्यक्रमों को चलाने के लिए वास्तविक समय, कम विलंबता डेटा को प्रोसेस करता है। बैक-ऑफिस ऑपरेशंस: जेसीसीएम के स्वामित्व वाले सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हुए बैक-ऑफिस ऑपरेशन और प्रोसेसिंग, इन-हाउस में किया जाता है। ब्रोकर रन ई-मेल के माध्यम से दैनिक प्राप्त कर रहे हैं, और संसाधित और स्वचालित रूप से पार्स किया जाता है। ब्रोकर-रिपोर्ट किए गए ग्राहक स्थितियों को तब ZCM क्लाइंट के विरुद्ध स्वचालित रूप से चलाया जाता है, और सुधारात्मक कार्रवाई के लिए विसंगतियों को फ़्लैग किया जाता है अन्य जेडसीएम सॉफ्टवेयर दलाल बयान के खिलाफ नियमित जांच के लिए सभी ग्राहकों की स्थिति और पिछले ट्रेडों पर चल रहे रिकॉर्ड रखता है। अंतिम बार संशोधित: शुक्रवार, 05 फ़रवरी 2018 15: 35: 21 कृपया अपने ब्राउज़र विंडो को विस्तारित करें विस्तारित कार वारंटी: एक महंगी जुआ अपनी अगली नई कार पर सैकड़ों को बचाने और एक ही समय में खरीदारी की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए एक आसान तरीका की तलाश वारंटी। डीलर शायद आप को बेचने के लिए कड़ी मेहनत का प्रयास करेंगे, हजारों डॉलर के बारे में डरावनी कहानियां बताएंगे जो इंजन या ट्रांसमिशन को बदलने के लिए खर्च कर सकते हैं। लेकिन बाधाओं को आपको कभी भी कवरेज की ज़रूरत नहीं पड़ती है, और यहां तक ​​कि अगर आप भी करते हैं, तो आप मरम्मत के लिए पैसा बचाएंगे, आप जो अतिरिक्त वारंटी के लिए भुगतान करते हैं, उसके करीब आते हैं। एक हालिया उपभोक्ता रिपोर्ट सर्वेक्षण में पाया गया कि 55 प्रतिशत मालिकों ने, जिन्होंने एक विस्तारित वारंटी खरीदी थी, ने पॉलिसी के जीवनकाल में मरम्मत के लिए इसका उपयोग नहीं किया था, हालांकि कवरेज के लिए औसत मूल्य केवल 1,200 से अधिक था। और, औसतन, जिन्होंने इसका उपयोग किया था, वे मरम्मत की लागतों में बचत के मुकाबले अधिक सैकड़ों खर्च करते थे सर्वेक्षण में भाग लेने वाले प्रतिभागियों में, जो सभी ब्रांडों के लिए विस्तारित वारंटी के तहत कवर की गई मरम्मत पर औसत से कम जेब की बचत थी, 837 थी। 1,214 औसत प्रारंभिक लागत के आधार पर, जो 375 से अधिक की शुद्ध हानि के लिए काम करता है। उन फैक्टरिंग जो अपनी नीति का इस्तेमाल नहीं करते, औसत बचत शून्य थी। और इसमें कुछ ऐसा हो सकता है कि ऑटोमोबाइल विस्तारित वारंटी के साथ संतोष उपभोक्ता रिपोर्ट द्वारा सर्वेक्षण किए गए सभी उत्पादों और सेवाओं के निचले मूल्यांकन के बीच है, और केवल एक चौथाई उत्तरदाताओं ने कहा कि वे निश्चित रूप से इसे पुनः प्राप्त करेंगे। 2018 के अंत में उपभोक्ता रिपोर्ट नेशनल रिसर्च सेंटर द्वारा संचालित, सर्वेक्षण में शामिल 12,000 से अधिक उपभोक्ता रिपोर्ट ग्राहकों से प्रतिक्रियाएं जिन्होंने विस्तारित वारंटी खरीदा है सर्वेक्षण में वर्ष 2006 से 2018 के मॉडल के दौरान बनाए गए वाहनों को शामिल किया गया था। हमने उन वर्षों पर लक्षित किया था, जो आमतौर पर वाहनों पर ध्यान केंद्रित नहीं करते हैं, जो आमतौर पर एक पारंपरिक तीन साल की नई कार फैक्टरी वारंटी से नहीं आते हैं। विश्वसनीयता और संतुष्टि उद्धरण यह एक भयावह अनुभव था। मुझे लगता है जैसे डीलर ने मुझे फटकारा। क्वाटमडिशहैली हेलर जब हमने उन कार मालिकों से पूछा था जिनके विस्तारित वारंटी से वे अपने अनुभवों के साथ संतुष्ट हुए थे, तो सबसे ज्यादा संतुष्ट बीएमडब्ल्यू, क्रिसलर, डॉज और कम विश्वसनीय ब्रांड के मालिक थे। मर्सिडीज बेंज। ये उन सभी ब्रांड हैं जिनके पास हमारे वार्षिक ऑटो सर्वे में औसत या नीचे-औसत विश्वसनीयता है। दिलचस्प बात यह है कि इनमें से कुछ ब्रांडों में मर्सिडीज-बेंज मालिकों की औसत कीमत 2,200 है, बीएमडब्लू के मालिकों के बाद, 2,007 में और क्रिसलर के मालिकों ने 1,525 बजे के साथ मर्सिडीज-बेंज़ मालिकों के पास सबसे महंगे विस्तारित वारंटी था। उन स्वामियों को अधिक संतुष्टि का कारण हो सकता है कि वे ऐतिहासिक रूप से विश्वसनीय ब्रांडों से कारों के मालिकों की तुलना में अधिक कवरेज का उपयोग करने के लिए तैयार थे। यह संभवतः उपभोक्ताओं को खरीद के तर्कसंगत तरीके से कवरेज के लिए पैसे खर्च करने के बारे में अधिक उचित लगता है। बीएमडब्लू के मालिकों ने 71 प्रतिशत के साथ किसी भी अन्य ब्रांड्स के मुकाबले कवरेज का इस्तेमाल करने की संभावना अधिक थी, उन्होंने कहा कि उन्होंने ऐसा किया है। क्रिसलर मालिकों के पास 65 फीसदी की गिरावट आई थी, इसके बाद डॉज ने 63 फीसदी और मर्सिडीज-बेंज 60 फीसदी शेयर पर थे। फिर भी, इस समूह में भी, चार ब्रांडों में से प्रत्येक के लिए लगभग 40 प्रतिशत मालिकों ने कहा कि वे निश्चित रूप से कवरेज को फिर से खरीद लेंगे। इसके विपरीत, होंडा, सबरस और टोयोटा के मालिकों के लिए विश्वसनीयता के लिए उच्च रैंकिंग ब्रांड सबसे कम संतुष्ट हैं, जो कि उनके विस्तारित वारंटी के साथ संतुष्ट हैं। अधिकांश अन्य ब्रांडों के मॉडल के मालिकों की तुलना में, उनका इस्तेमाल करने की संभावना बहुत कम थी। सिर्फ 39 प्रतिशत होंडा और टोयोटा मालिकों ने अपने कवरेज का उपयोग करने की सूचना दी, उसके बाद केवल 36 प्रतिशत सुबारू मालिक आश्चर्य की बात नहीं, उन ब्रांडों के मालिकों में कम से कम होने की संभावना थी कि वे निश्चित तौर पर कवरेज की खरीद के लिए एक-चौथाई से कम पॉलिसीधारकों की तुलना में कम से कम कह सकते हैं कि वे ऐसा करेंगे। 100,000 मील आए और चला गया, और कार को नियमित रखरखाव के अलावा किसी भी मरम्मत की आवश्यकता नहीं थी। क्या बर्बादी मैं एक कार के लिए एक और विस्तारित वारंटी कभी नहीं खरीदूंगा, होंडा सिविक के मालिक लिज़ गारिबाल्डी ने कहा कैसे वारंटी काम

No comments:

Post a Comment